चश्मे के फ्रेम

नवीनतम रुझानों और फैशन स्टेटमेंट के साथ अपडेट रहने से न केवल आत्मविश्वास बढ़ता है बल्कि आपके पर्यावरण पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। हम जानते हैं कि दृष्टि संबंधी समस्याओं वाले लोगों के लिए चश्मे का कितना महत्व है और हम सभी जानते हैं कि यह आपके पूरे रूप और व्यक्तित्व पर कितना अच्छा प्रभाव डाल सकता है।

अनुकूलित चश्मे के फ्रेम

अनुकूलित चश्मे के फ्रेम

उत्कीर्णन की विशेषता वाले कस्टम चश्मे के फ्रेम आईवियर में एक नया चलन है जो आपको अपने आईवियर को इस तरह से वैयक्तिकृत करने की अनुमति देता है जो विशिष्ट रूप से आप हैं। अनुकूलन पहले से ही अपने आप में एक प्रवृत्ति है। फैशन से लेकर कपड़ों तक, व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ना प्यार में कुछ है। ये 2023 में भी ट्रेंड में रहेंगे.

रेट्रो-टिंटेड फ़्रेम और लेंस के साथ चश्मा

रेट्रो-टिंटेड फ़्रेम और लेंस के साथ चश्मा
रेट्रो-टिंटेड फ्रेम और लेंस वाले चश्मे जल्द ही 2023 में हर फैशन फ्रीक के चेहरे पर दिखाई देंगे। रेट्रो चश्मा जिसे विंटेज-प्रेरित स्टाइल चश्मे के रूप में भी जाना जाता है, 10 से अधिक वर्षों से डिज़ाइन किए गए चश्मे को संदर्भित करता है। वो फिर आ रहे हैं आपकी दुनिया को स्टाइलिश बनाने.

पारदर्शी फ्रेम वाला चश्मा

पारदर्शी फ्रेम वाला चश्मा
पारदर्शी फ्रेम वाले चश्मे को स्पष्ट, रंगहीन (या लगभग रंगहीन) फ्रेम वाले चश्मे के रूप में वर्णित किया गया है। सूक्ष्म लुक देने के साथ, वे आमतौर पर आपके ऑफिस लुक और पार्टियों के लिए बेहद आरामदायक और परफेक्ट होते हैं।

मोटे फ्रेम वाला चश्मा
मोटे फ्रेम वाले चश्मे अधिक आरामदायक होते हैं लेकिन फिर भी सबसे स्टाइलिश चश्मे के फ्रेम में से एक हैं। मोटे फ्रेम वाले चश्मे पूरे 2022 तक ट्रेंड में रहे और 2023 में भी ट्रेंड बनने के लिए तैयार हैं।

YourSpex Spectacles Pouch

उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि फ्रेम की मोटाई लेंस की लंबाई से मेल खाती है, मोटे फ्रेम चेहरे की विशेषताओं को बढ़ाते हैं और लोगों को युवा और अधिक आकर्षक बनाते हैं।

क्लिप-ऑन फ़्रेम

Brown Rectangle Magnetic Clip on Glasses Frame for Men & Women
क्लिप-ऑन फ्रेम वाले चश्मे उन लोगों के लिए बिल्कुल सही हैं जो चश्मे और धूप के चश्मे के बीच स्विच करने और केवल चश्मे से चिपके रहने के लिए समय निकालने में बहुत व्यस्त हैं। ये मैग्नेटिक क्लिप ग्लासेस न केवल आपके क्लासिक लुक को कुछ ही सेकंड में स्पोर्टी लुक में बदल देंगे, बल्कि ये सुपर स्टाइलिश भी दिखेंगे।

आप चश्मे के फ्रेम के आकार और रंग देखेंगे जो कभी अस्तित्व में नहीं आए। योरस्पेक्स के पास चस्मा का सबसे ट्रेंडी कलेक्शन है जो आपकी आंखों की पूरी तरह से सुरक्षा करने के साथ ट्रेंड में बने रहने में आपकी मदद करेगा।